Popular Malayalam anchor-actor Subi Suresh dead

Popular Malayalam anchor-actor

SubiSuresh dead

 प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री सुबी सुरेश का लीवर फेल होने के बाद निधन हो गया


मलयालम कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट सुबी सुरेश का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने बुधवार (22 फरवरी) को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 42 वर्ष की थीं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल ने उनके निधन की खबर साझा की। एक दीप्तिमान सुरेश की तस्वीर के साथ, इसने कैप्शन छोड़ा, “हर नई शुरुआत किसी और शुरुआत के अंत से आती है। आप सभी से फिर मिलेंगे... धन्यवाद।' पोस्ट को 13,000 से ज्यादा लाइक्स मिले। अभिनेत्री के शोक मनाने के लिए उनके इंस्टाग्राम प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा , 'रेस्ट इन पीस, चेची ।' एक अन्य ने टिप्पणी की, “हम ऐसे लोग थे जो सिनेमाला और फिर कुट्टीपट्टलम पर हंसते हुए बड़े हुए थे। फाड़ना।"

एक्ट्रेस कई सालों से लिवर की समस्या से जूझ रही थीं। 28 जनवरी को लीवर फेल होने के कारण उन्हें अंततः अलुवा के राजागिरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार , हालांकि उन्हें पीलिया का पता चला था, लेकिन उनका इलाज नहीं हो सका क्योंकि उन्हें फेफड़े की पुरानी बीमारी भी थी।



हालाँकि उन्होंने एक मिमिक्री कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया, पैरोडी क्लासिक 'सिनेमाला' के माध्यम से सुरेश एक घरेलू नाम बन गए। शो के बंद होने के एक दशक बाद भी दर्शकों के मन में उनके प्रफुल्लित करने वाले अवतार ताजा हैं। बाद में, वह बहुत लोकप्रिय बच्चों के शो ' कुट्टी पट्टालम ' की मेजबान के रूप में भी दिखाई दीं। एक टॉक शो होस्ट के रूप में एक सफल कार्यकाल के अलावा, सुरेश ने 'हैप्पी हस्बैंड', कनक सिम्हासनम 'जैसी फिल्मों में कई हास्य भूमिकाओं में भी काम किया। उनका एक YouTube चैनल भी था जहाँ उन्होंने यात्रा और जीवन शैली के वीडियो साझा किए। आखिरी वीडियो में उन्हें कैजुअल पोशाक में रांची के बाजारों में घूमते हुए दिखाया गया है। 2021 में, सुरेश ने एक खौफनाक नेटिजन के बारे में बताने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसने उसके कपड़ों की पसंद पर भद्दे कमेंट्स किए थे। “मैं इस तरह की नैतिक पुलिसिंग से तंग आ गया हूँ, अंकल । यह सोचकर कि वह मशहूर होने की कोशिश कर रहा है," उसने लिखा।

Comments

Popular posts from this blog

The draw was issued on Friday (24 January) at UEFA's headquarters in Nyon, Switzerland. The pre-quarterfinals will also have two legs. Both the teams will play against each other at their respective home grounds.